0 0
Share
Read Time:2 Minute, 42 Second



श्री बंशीधर नगर एसबीआई के रिजनल मैनेजर मनोज कुमार प्रसाद ने गत बुधवार की शाम में नगर ऊंटारी ब्रांच में चेंबर ऑफ कॉमर्स के पदाधिकारियों और ग्राहकों के साथ बैठक की। बैठक में उन्होंने चेंबर के सदस्यों व ग्राहकों की शिकायतों और समस्याओं को सुनने के बाद समाधान का भरोसा दिया।

बैठक में चेंबर अध्यक्ष शंभू सौदागर ने एसबीआई ब्रांच में पोस्टेड कतिपय कर्मियों द्वारा आये दिनों व्यवसायियों, पेंशनरों और सामान्य ग्राहकों के साथ दुर्व्यवहार किये जाने और उनके काम को जान बूझकर लटकाने और उन्हें परेशान करने की नीयत से बैंक का चक्कर लगवाने की शिकायत की। बैंककर्मियों के कार्य व्यवहार से क्षुब्ध कई व्यवसायियों और सामान्य ग्राहकों ने बैठक में चेंबर अध्यक्ष के शिकायत की ओर से किये गए शिकायतों का एक स्वर से समर्थन किया और शिकायतों से संबंधित प्रमाण भी प्रस्तुत किया।

उस मौके पर आर श्री प्रसाद ने बैंककर्मियों के भी पक्ष को जाना इसके बाद बैंक के कतिपय कर्मियों को उनके व्यवहार के लिए फटकार लगाई और कार्यप्रणाली में सुधार लाने, भविष्य में गलती की पुनरावृत्ति नहीं करने की हिदायत दी। उन्होंने सभी बैंककर्मियों को ग्राहकों के साथ मधुर संबंध रखने को कहा। उन्होंने चेंबर के लोगों और सभी ग्राहकों को आश्वस्त किया कि उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। ग्राहकों को सारी सुविधाएं दी जाएगी।

बैठक में एसबीआई नगर ऊंटारी ब्रांच के सीएम देवनिश बोदरा व बैंक कर्मी के अलावे चेंबर उपाध्यक्ष हृदयानंद कमलापुरी, सचिव, गोपाल जायसवाल, अशोक जायसवाल, दीपक कुमार, रंजीत जायसवाल, संतोष कुमार, आनंद अग्रवाल, आनंद कमलापुरी, चन्द्रप्रकाश, जितेन्द्र प्रसाद, सूरज कुमार, संजय कुमार, अनूप निराला, राजन सोनी समेत कई अन्य लोग उपस्थित थे।

 112 total views,  2 views today

About Post Author

Happy
Happy
0 %
Sad
Sad
0 %
Excited
Excited
0 %
Sleepy
Sleepy
0 %
Angry
Angry
0 %
Surprise
Surprise
0 %

By

Average Rating

5 Star
0%
4 Star
0%
3 Star
0%
2 Star
0%
1 Star
0%

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *